Exclusive: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में abp न्यूज़ को मिली यश ठाकुर की तस्वीर

0

मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा जेल में बंद हैं. अब एबीपी न्यूज़ को अरविंद श्रीवास्तव उर्फ़ यश ठाकुर की तस्वीर मिली है, जिसको अभी तक किसी ने नहीं देखा था. इसी शख़्स ने इंटेलीजेंट ब्यूरो के अधिकारी को चूना लगाकर उसकी पत्नी के नाम पर फ़्लिज मूवी नाम का एप्लिकेशन शुरू किया था.

इस शख्स ने बनाई थी फ़्लिज एप

अरविंद श्रीवास्तव उर्फ़ यश ठाकुर फ़्लिज एप पर गहना वशिष्ठ, तनवीर हाशमी की मदद से बनाई गई पोर्नोग्राफी फ़िल्मों का प्रसारण करता था. चौंकाने वाली बात यह है कि सिंगापुर में रहने वाले अरविंद श्रीवास्तव उर्फ़ यश ठाकुर को कभी किसी ने देखा नहीं था और किसी को उसका असली अरविंद श्रीवास्तव नहीं पता था.

लोग इसे सिर्फ़ यश ठाकुर के नाम से जानते थे और उस नाम के साथ ही फ़ोन पर बात करते थे. इसके कहने पर ही पोर्नोग्राफी फ़िल्म बनाकर देते थे.

बैंकों के अकाउंट की जांच के दौरान अरविंद श्रीवास्तव का पता चला

पोर्नोग्राफी मामले में पैसे कहां से आए और कहां गए, इस बात की जांच के दौरान क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल जब बैंकों के अकाउंट की जांच कर रही थी, तब उन्हें अरविंद श्रीवास्तव का नाम पता चला था. ये शख्स कानपुर का रहने वाला है. जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि यश ठाकुर ही अरविंद श्रीवास्तव है.

यह भी पढे़ं-

Twitter अकाउंट लॉक होने के बाद बोले राहुल गांधी- ‘ये मेरे लाखों फॉलोअर्स का अपमान, लोकतांत्रिक ढांचे पर एक हमला’

India Coronavirus Updates: देश में बीते दिन 40 हजार लोग संक्रमित, एक्टिव केस मामले में भारत 11वें स्थान पर आया