गाजियाबाद: जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र में हवस से भरे रिश्तों का एक घिनौना सच सामने आया है. दरअसल, अपनी ट्यूशन टीचर के साथ समलैंगिक संबंधों के चलते 18 साल की एक युवती ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. युवती की मां उन दोनों के इस अप्राकतिक संबंधों के खिलाफ थी.

7 महीने पहले बेटी घर छोड़कर चली गई थी-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रांसपोर्टर की आरोपी बेटी और उसकी महिला ट्यूशन टीचर पिछले 2 वर्षों से रिलेशनशिप में थे. मां को जब इसका पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते का विरोध किया. मां के लगातार विरोध करने की वजह से 7 महीने पहले बेटी घर छोड़कर चली गई थी. बताया जा रहा है कि वह टीचर के साथ फरार हो गई थी और पीड़ित परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे अर्थला से बरामद कर परिवार को सौंप दिया था. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच पुलिस ने समझौता करा दिया था.

9 मार्च को युवती और टीचर घर पर थीं. इस बात को लेकर युवती का अपनी मां से झगड़ा हो गया. आरोप है कि उसने मां के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार कर दिया और वहां से भाग गई. युवती को भागते हुए उसकी छोटी बहन ने देख लिया. इसके बाद उसने अपने पिता को बताया. महिला को फौरन दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ऐडमिट करवाया गया, जहां उसकी रविवार तड़के मौत हो गई.

एसपी सिटी गाजियाबाद आकाश तोमर ने मामले पर बयान देते हुए कहा कि लड़की और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. हत्या के पीछे की क्या वजह है और उन दोनों के बीच क्या रिलेशन हैं, इसकी जानकारी उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी. फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

Leave a Reply