इंदौर: इमारत ढहने से 10 की मौत, कई घायल

63

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात को बड़ा हादसा हो गया. यहां 4 मंजिला इमारत के ढहने से 10 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए है. अभी भी मलबे में बड़ी संख्या में लोग दबे हुए है. मौके पर राहत व बचाव का कार्य जारी है. सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नें घटना पर दुख जताया है.

 

जानकारी मिली है कि ढहने वाली इमारत काफी पुरानी थी. हादसे का सही कारण तो अभी सामने निकल कर नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि एक कार इमारत से टकरा गई जिसके बाद ये हादसा हुआ. सरवटे स्टैंड के पास घटी ये घटना शनिवार रात करीब 9 बजे की है.

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर अभी दो दर्जन से ज्यादा लोग फंसे हुए है. रेस्क्यू टीम ने बताया कि 10 लोगों की मौत हो गई है, वहीं बड़ी सख्या में लोग बूरी तरह से घायल है. हादसे की सूचना मिलने पर महापौर मालिनी गौड़, विधायक ऊषा ठाकुर समेत पुलिस और प्रशासन का पूरा अमला मौके पर पहुंच गया है.

 

रेस्क्यू टीम के अलावा फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी मौके पर पर पहुंच चुकी है. जेसीबी मशीन से मलबे को हटाने का प्रयास जारी है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा इंदौर के सरवटे बस स्टैंड के पास हुआ हादसा अत्यंत दुखद है. बचाव कार्य सहित पूरी स्थिति पर हमारी नजर है. ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी सकुशल हों और घायल शीघ्र स्वस्थ हों.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here