IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद से नौ विकेट से हार के बाद बोले राहुल 

0
IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद से नौ विकेट से हार के बाद बोले राहुल 


आईपीएल 2021 में नाम बदल कर आई पंजाब की टीम के नाम बदलने के बाद भी कुछ अच्छे नतीजे सामने नहीं आ रहे हैं. टीम को आज फिर डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

IANS | Updated on: 21 Apr 2021, 09:46:29 PM

KL Rahul (Photo Credit: ians)

चेन्नई :

आईपीएल 2021 में नाम बदल कर आई पंजाब की टीम के नाम बदलने के बाद भी कुछ अच्छे नतीजे सामने नहीं आ रहे हैं. टीम को आज फिर डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई के मैदान पर एक और लो स्कोरिंग मैच हुआ, जिसमें पंजाब की  टीम को नौ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि टीम इस हार से सबक लेकर अच्छी वापसी करेगी. पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 120 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

यह भी पढ़ें : CSK vs KKR IPL 2021 : फॉफ डुप्लेसी शतक से चूके, CSK ने बनाए इतने रन 

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने मैच के बाद कहा कि यह स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन हम जानते थे कि इस मैच में क्या होगा. हम मैच की परिस्थितियों में जल्द ढलना चाहते थे, लेकिन हम 10 से 15 रन कम बना पाए. कुछ बल्लेबाज सेट हुए लेकिन 30 से 40 रन नहीं बना पाए, जिससे हमें मदद मिल पाती. उम्मीद है हम इस गलती से सीखेंगे. हमारा अगले कुछ दिनों में मुकाबला है. उम्मीद है हम जीतेंगे.

यह भी पढ़ें : पंजाब के खिलाफ जीत के बाद बोले वॉर्नर, हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया

सनराइजर्स हैदराबाद की चार मैचों में सीजन की यह पहली जीत है. टीम के अब दो अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. पंजाब किंग्स को चार मैचों में तीसरी झेलनी पड़ी है. टीम दो अंकों के साथ आठवें नंबर पर है. उन्होंने कहा कि हम जानत थे कि जॉनी और डेविड उनके अच्छे बल्लेबाज हैं. आप जानते हो कि वह तेजी से रन बनाएंगे. यह थोड़ा अच्छा होता अगर हम आक्रामक फील्डिंग लगाते. हम सोच रहे थे कि उनमें से एक को आउट करें तो अटैक करें, यह मेरी सोच थी. यह फर्क पैदा कर सकता था. अब से हर मैच हमारे लिए अहम है और हमेशा से ऐसी स्थिति में रहे हैं, जहां से हमें हर मैच जीतना जरूरी हो जाता है. सच में यह बुरी स्थिति नहीं है.



संबंधित लेख

First Published : 21 Apr 2021, 09:46:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.