अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के डोरू इलाके में सुरक्षाबलों ने देर रात हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मारे गए आतंकियों के पास से एके-47 राइफल सहित कई अन्य हथियार बरामद हुए हैं.

अनंतनाग के डोरू इलाके में बीती रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुरु हुए मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है. इतना ही नहीं, आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किये हैं. हालांकि, बताया जा रहा है कि अब एनकाउंटर खत्म हो गया है.

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था. उस दिन बताया जा रहा था कि एनकाउंटर के बाद भी वहां 2-3 आतंकी छिपे हो सकते हैं. और वह कभी भी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं.

मारे गए आतंकवादियों की पहचान हिजबुल कमांडर अशरफ खान और उसका बॉडीगार्ड समीर टाइगर के रूप में हुई है. यह दोनों घाटी में लंबे समय से आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे.