jioSaavn App Launched

JioSaavn APP की अब आधिकारिक तौर पर JioMusic से साझेदारी की घोषणा हो गई है और इसी के साथ जियो म्यूजिक अब जियोसावन (JioSaavn) एप बन गई है. कंपनी ने यूजर्स को जियोसावन एप का 90 दिनों के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन दिया है और इसके बाद यूजर्स को पैसे देने होंगे. हालांकि कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि जियोसावन एप के सब्सक्रिप्शन के लिए कितने पैसे देने होंगे. बता दें कि अभी ये नई एप फिलहाल आईफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है.

हालांकि ऐप के अधिकांश डिजाइन एलीमेंट और सुविधाएं पहले की तरह ही हैं. ऐपल ऐप स्टोर पर, सावन ऐप को नए जियोसावन ऐप के साथ बदले जाने के बाद भी जियो म्यूजिक एक स्टैंडअलोन ऐप के रूप में बना हुआ है. इसी के साथ जियो के यूजर्स को प्रीमियम सावन प्रो सब्सक्रिप्शन का 90 दिन का एक्सेस दिया जाएगा.

reliance jio यूजर्स को मिलेगा एक्सेस फ्री

ऐप्पल ऐप स्टोर पर जियो सावन ऐप के वर्जन 6.1 में साझा किए गए चेंजलॉग के अनुसार, ऐप सभी जियो उपयोगकर्ताओं के लिए फ्री है. इसके अलावा, जियो म्यूजिक यूजर्स नए ऐप पर अपनी व्यक्तिगत प्लेलिस्ट बनाने के साथ डाउनलोड भी कर सकते हैं. सभी जियो प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 90 दिन की फ्री सावन प्रो सदस्यता भी उपलब्ध है.

आईओएस पर मौजूदा सावन यूजर्स के लिए, ऐप का डिजाइन काफी हद तक वही है, लेकिन एक नए जियोसावन ब्रांडिंग के साथ. कंपनी का दावा है कि इसमें 45 मिलियन से ज्यादा ट्रैक हैं, जिनमें से कुछ एक्सक्लुसिव हैं. ऐप का फाइल साइज 79 एमबी है और यह सिर्फ आईओएस 8.0 और उसके बाद वाले आईफोन, आईपैड या आईपॉड टच पर ही चल सकता है.

गेजेट 360 के मुताबिक एप अभी Google Play पर अपडेट और रिब्रांडेड नहीं हुआ है और एंड्रॉइड पर सावन ऐप को अभी तक नई ब्रांडिंग और लोगो भी नहीं मिला है. हालांकि, इसे जल्द ही वहां पर भी रिब्रांडेड किया जाएगा.

Leave a Reply