Jubin Nautiyal ने नाव पर बैठ वादियों में गाया Shershaah की फिल्म का गाना, देखें वीडियो

0

Jubin Nautiyal Viral Video: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल अपने गानों और अपनी मधूर अवाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे वो नैनीताल में नैनीझील में नौकायन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि जुबिन कुछ दिनों पहले अपने दोस्तों के साथ नैनीताल में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे. इसी दौरान नैनीझील में गाना गाते हुए उन्होंने एक वीडियो फिल्माया. चारों ओर घने कोहरे से ढकी पहाड़ियां और नैनीझील में नौकायन करते जुबिन इस वीडियो में बेहद ही मस्त अंदाज में दिख रहे हैं.

आपको बता दें, शेरशाह फिल्म कारगिल में शहीद हुए विक्रम बत्रा के जीवन पर बनाई गई है. जुबिन नाव में अकेले बैठे दिखाई दे रहे हैं. सिंगर जुबिन का जन्म देहरादून में माता-पिता राम और नीना के घर हुआ था. उनके पिता राम शरण नौटियाल उत्तराखंड में एक व्यापारी और राजनीतिज्ञ हैं और उनकी मां नीना नौटियाल एक ग्रहणी हैं. जुबिन अपने शहर में अपने गानों से तो काफी फेमस हो गए थे और उनका सपना था कि वो एक बड़े सिंगर बने और बॉलीवुड जैसी बफी फिल्म इंडस्ट्री में गाने गाए लेकिन इसके लिए उन्हें पहले तो मुंबई आना था. जुबिन ने अपनी स्कूली पढाई पूरी होने के बाद सिर्फ 18 साल की उम्र में मुंबई आने का फैसला किया और मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में एडमिशन करा लिया.

जुबिन ने अपने सिंगर करियर की शुरुवात फिल्म द शौकीन्स का गाना मेहेरबानी से की है और उसके बाद उन्होंने मेरी आशिकी जैसे कई हिट गाने गए है. जुबिन द्वारा 2015 में फिल्म बजरंगी भाईजान में गाया जिंदगी कुछ तो बता गाने को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया और गाना काफी हिट साबित हुआ था. उस गाने के लिए उन्हें अपकमिंग मेल ओकलिस्ट ऑफ़ द ईयर के मिर्ची म्यूजिक अवार्ड से सन्मानित किया गया.