Karan Johar का खुलासा, Salman ने कहा था- कोई ‘पागल’ ही Supporting Role करेगा

0

Karan Johar reveal Salman Khan entry in Kuch Kuch Hota Hai: साल 1998 में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले करण जौहर (Karan Johar) ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि कैसे सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म का हिस्सा बनें. करण ने बताया कि उन्होंने कई स्टार्स से इस रोल के लिए संपर्क किया, लेकिन उन सभी ने इसे ठुकरा दिया क्योंकि वे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म में सपोर्टिंग रोल नहीं करना चाहते थे. 

हाल ही में करण जौहर ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12)  में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस दौरान करण ने बताया कि जब वह चंकी पांडे के घर एक पार्टी में सलमान से मिले, तब तक मैं बहुत परेशान हो चुका था. पार्टी में सलमान खान मेरी तरफ आए और उन्होंने अपने स्टाइल में कहा, ‘तूने कर ली शॉपिंग?’ मैंने कहा, ‘शॉपिंग?’ उन्होंने कहा, ‘हां, तू गया ना सबके पास. वो शॉपिंग ही तो होती है. लेकिन इस फिल्म को करने के लिए किसी को पागल होना चाहिए और मैं वो पागल हूं.’

करण जौहर ने आगे कहा कि सलमान जैसे बड़े स्टार के पास जाने के बारे में मैंने सोचा भी नहीं था. अगले दिन करण, सलमान खान के घर उन्हें फिल्म की कहानी सुनाने गए, पहला हॉफ सुनते ही सलमान ने कहा, बहुत बढ़िया, मैं कर रहा हूं फिल्म. करण ने बताया, ‘सलमान खान की बात सुनकर मैं डर गया, मैंने सोचा इनको लग तो नहीं रहा कि मैं इन्हें शाहरुख का रोल ऑफर कर रहा हूं. मैंने कहा, लेकिन सर, आपका रोल तो अभी मैंने सुनाया ही नहीं है, वो तो सेकेंड हाफ में है. तब सलमान खान ने कहा, मुझे क्या फर्क पड़ा है? मैं आपके पिताजी को जनता हूं, मैं उनके लिए ये फिल्म कर रहा हूं.’ करण जौहर ने बताया, ‘जब फिल्म कुछ कुछ होता है हिट हो गई तो मैं सलमान खान के घर गया था उन्हें थैंक्यू कहने के लिए.’ आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सलमान को बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. 

यह भी पढ़ेंः

क्या पति Ranveer Singh के बराबर फीस मांगकर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म Baiju Bawra से बाहर हुईं Deepika Padukone?

Life In A Metro में Dharmendra के साथ Kissing Scene पर Nafisa Ali Sodhi ने कहा- दोनों पुराने प्रेमी थे