KKR vs RCB: ऐसी हो सकती है कोलकाता और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

0
KKR vs RCB: ऐसी हो सकती है कोलकाता और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

KKR vs RCB Match Preview: आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 07:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीज़न में दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. इससे पहले जब ये दोनों टीमें आमने- सामने आईं थीं, तो आरसीबी ने बाज़ी मारी थी. ऐसे में केकेआर पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस सीजन में अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं और वो 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. हालांकि, टीम को पिछले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है. पिछले ही मैच में उसे पंजाब किंग्स ने 34 रनों से मात दी थी. वहीं दूसरी तरफ कोलकाता को सात मैचों में अब तक केवल दो ही जीत मिली है और वो प्वाइंट टेबल में नीचे से दूसरा स्थान यानी सातवें नंबर पर है. 

KKR vs RCB Head to Head 

कोलकाता और बैंगलोर के बीच में हेड टू हेड में कड़ी टक्कर रही है. दोनों टीमें अब तक कुल 27 बार आमने-सामने आई हैं, जिसमें से 14 मैचों में कोलकाता को जीत मिली है. वहीं आरसीबी ने 13 मैच जीते हैं. 

पिच रिपोर्ट 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अब तक शुरुआत में रन बनाना मुश्किल हो रहा है. हालांकि, जैसे ही गेंद पुरानी होती है, तो रन बनाना आसान हो जाता है. साथ ही यहां स्पिनर्स को मदद नहीं मिल रही है. रात के मैच में ओस का महत्व बहुत ज्यादा होता है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना पसंद कर सकती है.

मैच प्रेडिक्शन

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में बड़ा उलटफेर हो सकता है. भले ही इस मैच में आरसीबी का पलड़ा भारी है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मैच में कोलकाता की जीत होगी. हालांकि, मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं. 

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन- नितीश राणा/करुण नायर, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, सुनील नरेन/शाकिब अल हसन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा. 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज़ अहमद/वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, डैनियल सैम्स, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.