Maharashtra Politics: संजय राउत का दावा, ED ने शिवेसना नेता अनिल परब को भेजा नोटिस

0

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि पार्टी में उनके सहयोगी और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अनिल परब को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)की ओर से नोटिस आया है.

उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी की ओर से आया नोटिस ‘ उम्मीद के अनुरूप’ है और पार्टी इससे कानूनी तरीके से लड़ेगी. राउत ने ट्वीट किया, ‘‘ बहुत बढ़िया, जैसे ही जन आशीर्वाद यात्रा समाप्त हुई, अनिल परब को ईडी द्वारा उम्मीद के अनुरूप नोटिस भेजा गया. केंद्र सरकार ने अपना काम शुरू कर दिया. भूकंप का केंद्र रत्नागिरी था. परब जिले के प्रभारी मंत्री हैं. घटनाक्रम को समझिए. हम कानूनी रूप से इस लड़ाई को लड़ेंगे. जय महाराष्ट्र.’’

अपमानजनक टिप्पणी करने के चलते नारायण राणे को किया गया था गिरफ्तार

हाल में, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी करने पर रत्नागिरी से गिरफ्तार किया गया था. राणे ने शिवसेना और ठाकरे के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान की थी.

गौरतलब है कि बीजेपी महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी सरकार में संसदीय कार्य मंत्री परब को उनकी कथित ‘आय से अधिक संपत्ति’ और राणे की गिरफ्तारी में भूमिका को लेकर निशाना बना रही है.

यह भी पढ़ें.