Mahira Khan ने किया खुलासा, कहा – मेरे पास नहीं है लग्जरी गाड़ियां और प्राइवेट जेट

0

फिल्म रईस में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली माहिरा खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज खोले हैं. माहिरा ने इस दौरान अपनी शादी, फेवरेट कोस्टार और बॉडी इमेज के बारे में खुलकर बात की है. एक फैन ने उनसे जब सवाल किया कि, क्या कभी उन्हें बॉडी इमेज के मुद्दों से गुजरना पड़ा है. तो माहिर ने कहा कि, उन्हें उन लोगों के साथ सहानुभूति होती है जो ऐसा करते हैं. उन्होंने कहा कि, वो इन सब चीजों से ज्यादा चिंता से जूझती है.

मैं लाइफ में कई परेशानियों से गुजर रही हूं

माहिरा ने आगे कहा कि, ये झूठ होगा अगर मैंने कहा कि मैं बॉडी इमेज के मुद्दों से जूझती हूं. लेकिन मैं उन लोगों के साथ सहानुभूति कर सकता हूं, जो ऐसा करते हैं. आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर होता है, और इससे गुजरने के लिए आपको एक सेलिब्रिटी होने की जरूरत नहीं है. मैं अपनी लाइफ में बहुत सी और चीजों के साथ संघर्ष कर रही हूं. मैं चिंता, तनाव और कभी-कभी खुद के होने से जूझती हूं. जैसे, मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर चाहे कैसा भी हो लेकिन मैं बात करती हूं. मजाक करती हूं.  

मेरे पास महंगी कार या प्राइवेट जेट नहीं है

इस दौरान किसी ने ये भी कहा कि, वो जितनी दिखती है उतनी अमीर नहीं थी. इसपर माहिरा ने जवाब दिया कि, आपने सही अनुमान लगाया. मैं नहीं जानती कि मैं कितनी अमीर दिखती हूं, लेकिन मैं उतनी अमीर नहीं हूं जितना लोग सोचते हैं. मेरे पास कई कारें या प्राइवेट जेट नहीं है. और यही मेरी लाइफ है. लेकिन मेरे पास जो कुछ है उसके लिए मैं आभारी हूं. हालांकि मैंने शाहरुख के साथ रईस की थी. वहीं जब उनसे उनके फेवरेट कोस्टार के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने जवाब दिया, हुमायूं सईद, निश्चित रूप.

मैंने नाक पर कुछ नहीं किया है

वहीं उनसे उनकी नाक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,  ठीक है, आपको मेरी नाक पर जूम इन करना होगा. मुझे नाक पर कुछ नहीं किया है. बता दें कि माहिरा खान ने पाकिस्तानी सीरियल, हमफर में फवाद खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें-

Kareena Kapoor Net Worth: सैफ को छोड़िए, अकेले करीना कपूर के पास है 400 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी, जानिए कमाई और इनकम

सिंगल मदर हैं स्पिल्ट्सविला फेम अनमोल चौधरी, कहा- मां और ब्वॉयफ्रेंड ने गर्भपात के लिए कहा था