जिला पंचायत वार्ड नंबर 31 से जीत रहे हैं मानवेंद्र भारती !

0

बलिया। जिला पंचायत क्षेत्र बलिया के  वार्ड नंबर 31 से प्रत्याशी मानवेंद्र भारती ‘डिम्पल’ का बोलबाला है। मिली जानकारी के मुताबिक इस बार जिला पंचायत पद के लिए मानवेंद्र की जीत लगभग पक्की है। कोरोना काल मेें उन्होंने  50 से 60 कुन्तल गरीबो में राशन बाटा है।

बसपा के पूर्व जिला संयोजक रह चुके  मानवेंद्र वार्ड नंबर 31 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहे हैं। मानवेंद्र का चुनाव चिन्ह गमला है। मानवेंद्र पूरे इलाके में फेमस हैं। वे टी डी कॉलेज बलिया के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

न्यूज 18 टीवी के टीम को मिली जानकारी के मुताबिक इस बार मानवेंद्र की लहर है। इस बार के चुनाव में उनकी जीत पक्की है। इतना ही नहीं वे युवाओं में भी काफी फेमस है।

न्यूज 18 टीवी से बातचीत करते हुए मानवेंद्र ने बताया की की वे जीत के बाद जनता से किए हुए सारे वादों को पूरा करेंगे। अपने वचन पत्र में उन्होंने कहा है कि जीत के बाद वे फ्री एम्बेलंस सेवा देगें। इसके साथ ही हर गरीब बहन-बेटी की शादी में एक कुंटल चावल, एक कुंटल गेंहूं और आटा भी देगें। इतना ही नहीं उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में फ्री कम्पटीशन तैयारी के लिए भी लोगों से वादा किया है। 

वे हर शख्स की मदद करेंगे। कोरोना काल में भी उन्होंने कई लोगों की मदद की है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वे गमला के चुनाव चिन्ह पर बटन दबा कर उन्हें विजयी बनाए।