Inspector Subodh Kumar

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्लॉटर हाउस गोकशी के शक में हुए बवाल में भीड़ ने इंस्पेक्टर की हत्या कर दी. गुस्साई भीड़ ने चिंगरावठी पुलिस चौकी में भी आग लगा दी. सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी हालात को काबू करने का प्रयास कर रहे है.

इंस्पेक्टर की हत्या

बुलंदशहर में हिंसा का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बवाल को काबू करने में लगे इंस्पेक्टर की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हिंसा की सूचना के बाद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह मौके पर पहुंचे थे. जहां बवाल बढ़ने के बाद किसी ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी. जिनकी अस्पताल में मौत हो गई. इंस्पेक्टर एटा जिले के रहने वाले थे.

बुलंदशहर क्षेत्र के गांव महाव में रविवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने 25-30 गोवंश काट डाले. गांव वालों को इसकी जैसे ही सूचना मिली की तो इससे पूरे इलाके में आक्रोश फैल गया. गुस्साएं लोग गोवंश के अवशेषों को लेकर चिंगरावठी पुलिस चौकी पर पहुंचे.

पुलिस पर पथराव

साथ ही लोगों ने बुलंदशहर-गढ़ स्टेट हाईवे जाम कर दिया. इसकी जानकारी जैसे ही एसडीएम अविनाश कुमार मौर्य और सीओ एसपी शर्मा को मिली वो घटना स्थल पर पहुंचे. जिसके बाद लोगों ने जमकर नारेबाजी और हंगामा किया. कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग कर दी, जिसमें चिंगरावठी निवासी को गोली लग गई.

भीड़ ने चिंगरावठी पुलिस चौकी में लगाई आग

गुस्साई भीड़ ने इसके बाद चिंगरावठी पुलिस चौकी में आग लगा दी. बुलदंशहर में इज्तमा से लौट रहे हजारों वाहन भी बवाल के कारण फंस गए. भीड़ ने इज्तमा से लौट रहे लोगों के साथ भी मारपीट की. अभी मौके पर आलाधिकारी मौजूद है. बता दें, कुछ दूर ही एक समुदाय का बड़ा कार्यक्रम चल रहा है. जिसमें गोमांस परोशने की अफवाह फैल गई. जिसके बाद लोगों ने बवाल किया.

Leave a Reply