Neha Kakkar ने नहलाया भैंस को फिर निकाला दूध और बनाई लस्सी, देखें वीडियो

0

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज के जादू से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. सोशल मीडिया पर नेहा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा इंडियन आइडल (Indian Idol) की जज बनकर भी नेहा (Neha Kakkar) खूब सुर्खियां बटोरती हैं. कुछ समय पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में खूब मस्ती की. ये इंटरव्यू बाकी इंटरव्यूज से काफी हटके था, क्योंकि इसमें नेहा भैंस को नहलाती हुई, उसे चारा खिलाती हुई और यहां तक की दूध निकालती हुई भी नज़र आईं. इसके अलावा नेहा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो सिंपल तरीकों से खुद को फिट रखती हैं.

यूट्यूब चैनल के लिए दिए इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी फिज़िकल स्ट्रेंथ दिखाई. नेहा यहां अपनी अब तक की जर्नी के बारे में बात करती हुई दिखीं. सिंगर ने बताया कि उन्होंने चार साल की उम्र से जगरातों में गाना शुरू कर दिया था. नेहा ने बताया कि वो ‘इंडियन आइडल’ के दूसरे सीजन में टॉप 8 कंटेस्टेंट में आकर बाहर हो गई थीं. उन्होंने कहा कि इस बात के लिए वो इतना रोईं कि कोई नहीं रोया होगा. नेहा ने यहां ये भी बताया कि मैंने एलिमिनेशन से पहले जिस गाने को गाया था उसे ‘इंडियन आइडल’ में एक कंटेस्टेंट ने गाया, बस अब फर्क ये है कि मैं अब उस शो को जज कर रही हूं. इस गाने ने मुझे ये अहसास दिलवाया कि मैं कितनी दूर निकल आई हूं.”

इस शो में नेहा कक्कड़ ने एक टास्क भी किया जिसमें उन्होंने भैंस का दूध निकाला और लस्सी तैयार की. इस टास्क के लिए नेहा ने भैंस से दोस्ती की, उसे नहलाया और दूध निकालकर, दही डालकर उससे लस्सी बनाई. अंत में नेहा ने ये भी कहा कि, खुद को मैं कैसे फिट रख सकती हूं यहां से ये सीखकर जा रही हूं. नेहा ने यहां ये भी बताया कि उन्हें सर्वाइकल स्पॉन्डिलाइटिस की प्रॉब्लम है. 

ये भी पढ़ेंः

Vikram First Look: Kamal Haasan Vijay और Sethupathi की फिल्म का पहला लुक आया सामने

वजन घटाने के लिए Kareena kapoor करती हैं दिन में 50 बार ‘सूर्यनमस्कार’, आप भी करें फॉलो और पाएं शानदार फिगर