नई दिल्ली: बोनी कपूर के बेटे और अभिनेता अर्जुन कपूर आज सुबह दुबई के लिए रवाना हुए थे. गल्फ न्यूज के मुताबिक, श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन दुबई पहुंच चुके हैं.

दुबई पुलिस इस मामले में होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स के स्टाफ और दूसरे लोगों से पूछताछ कर रही है. दुबई सरकार ने ट्विटर पर लिखा कि पुलिस ने मामला ‘दुबई लोक अभियोजन’ को सौंप दिया है जो इस तरह के मामलों में अपनायी जाने वाली कानूनी प्रक्रिया का पालन करेगा.

वहीं यूएई में भारत के एम्बैसेडर नवदीप सूरी ने श्रीदेवी की असमय मौत की वजहों को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए कुछ ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा है, श्रीदेवी की अचानक मौत में मीडिया की दिलचस्पी की बात समझी जा सकती है. लेकिन अटकलबाजी से कोई मदद नहीं मिलने वाली है

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दो दिन पहले ही मौत हो चूकी है. लेकिन उनका पार्थिव शरीर अभी तक मुंबई नहीं आया है. उनका पार्थिव शरीर लाने में और देरी हो सकती है क्योंकि दुबई पुलिस ने भारतीय दूतावास से कहा है कि अभिनेत्री का शव सुपुर्द करने से पहले एक और ‘मंजूरी’ मिलनी बाकी है.

ये भी है- श्रीदेवी की मौत से पूरे भारत में सन्नाटा पसर गया

मालूम हो कि, शनिवार शाम फिल्म निर्माता और पति बोनी कपूर के साथ सरप्राइज डिनर डेट से पहले दुबई के होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है. खुलासा हुआ है कि उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई. इस खुलासे के कारण ही उनके शव को भारत वापस लाने में देरी हो रही है.

Leave a Reply