PBKS vs DC: ऐसी हो सकती है पंजाब और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

0
PBKS vs DC: ऐसी हो सकती है पंजाब और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

Punjab vs Delhi: आईपीएल 2021 का 29वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 07:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलो में जीत दर्ज की थी. ऐसे में इस मैच में हमें कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. 

पंजाब के लिए निकोलस पूरन की खराब फॉर्म चिंता का विषय है. पूरन इस सीज़न में अभी तक 4.66 की औसत से सिर्फ 28 रन बना सके हैं. वह चार बार शून्य पर आउट हुए हैं. ऐसे में उनकी जगह आज डेविड मलान को मौका मिल सकता है. 

दिल्ली ने इस सीज़न के सात मैचों में पांच मैच जीते हैं और वो प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. वहीं पंजाब ने सात मैचों में सिर्फ तीन मैचों में ही जीत दर्ज की है. केएल राहुल की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. 

पिच रिपोर्ट 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अब तक शुरुआत में रन बनाना मुश्किल हो रहा है. हालांकि, जैसे ही गेंद पुरानी होती है, तो रन बनाना आसान हो जाता है. साथ ही यहां स्पिनर्स को मदद नहीं मिल रही है. रात के मैच में ओस का महत्व बहुत ज्यादा होता है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करना पसंद कर सकती है.

मैच प्रेडिक्शन

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा भारी है. भले ही पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था, लेकिन यहां दिल्ली को हराना उसके लिए काफी मुश्किल है. 

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, कगीसो रबाडा और आवेश खान. 

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल, प्रभसिमरन सिंह, क्रिस गेल, डेविड मलान, दीपक हु्ड्डा, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन, रीले मेरीडिथ/झाय रिचर्डसन, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी.