लखनऊ: यूपी की 10 राज्यसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। इस बीच चुनावी समीकरण तेजी से बदल रहे हैं। बीएसपी विधायक अनिल सिंह के बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने के बाद अब कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के एक ट्वीट ने इस सियासी संग्राम को और भी दिलचस्प बना दिया है।

कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया न ये साफ कर दिया है कि वो मायावती के साथ नहीं हैं। राजा भैया ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया है कि अखिलेश के साथ हैं लेकिन इसक मतलब ये नहीं कि वो बीएसपी के साथ हैं।

राजा भैया ने ट्वीट कर लिखा ”न मैं बदला हूं, न मेरी राजनैतिक विचारधारा बदली है, ‘मैं अखिलेश जी के साथ हूं’ का ये अर्थ बिल्कुल नहीं कि मैं बीएसपी के साथ हूं।”

इससे पहले बुधवार को राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी की तरफ से पांच सितारा होटेल में आयोजित डिनर में भी सबकी नजरें निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर थीं। पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि राजा भैया डिनर पार्टी में शामिल नहीं होंगे लेकिन उन्होंने वहां आकर ना सिर्फ सबको चौंकाया बल्कि ये स्पष्ट भी कर दिया कि वो पहले भी अखिलेश के साथ थे और अब भी हैं और आगे भी रहेंगे। बता दें विधानसभा में 47 सीटों वाली समाजवादी पार्टी ने जया बच्चन को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Leave a Reply