Sai Dharam Tej Accident: टॉलीवुड अभिनेता साई धरम तेज का हुआ बाइक एक्सीटेंड, अस्पताल में भर्ती

0

Sai Dharam Tej Accident: टॉलीवुड एक्टर साई धरम तेज का शुक्रवार की रात बाइक से एक्सीटेंड हो गया. ये घटना शुक्रवार रात दुर्गमचेरुवु केबल ब्रिज के पास हुई. जानकारी के मुताबिक, साई धरम तेज एक स्पॉर्ट्स बाइक चला रहे थे और कीचड़ की वजह से फिसल गए और एक्सीडेंट हो गया. इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था. उन्हें चोटें आई हैं.

साई धर्म तेज को तुरंत नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया और बाद में उचित इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. इस घटना के बाद अभिनेता की टीम ने एक बयान जारी किया और कहा कि साई बिल्कुल ठीक हैं.

साई धमर तेज की टीम ने अपने बयान में कहा, “साई धर्म तेज बिल्कुल ठीक हैं और रिकवर कर रहे हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं है. अस्पताल में उनकी एहतियातन देखभाल की जा रही है. स्थिर होने के बाद, उन्हें इलाज जारी रखने के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया.”

इस एक्सीडेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि साई धरम तेज की आंखों, छाती, कमर और शरीर के दूसरे हिस्से पर चोटें आई है. एक्सीडेंट की खबरें सामने आने के बाद ही अभिनेता के परिवार वाले जिसमें उनके भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याणा और कजिन वरुण तेज अस्पातल पहुंचे.

वहीं, माधापुर पुलिस ने कहा कि केबल ब्रिज पर जा रहे साई धरम तेज की बाइक फिसल गई. सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की जाएगी और दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है. दुर्घटना के कारण किसी और को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने हेलमेट पहन रखा था और शराब नहीं पी हुई थी. सड़क पर कीचड़ की वजह से उनकी बाइक फिसल गई.

Javed Akhtar on Taliban: तालिबान से ‘हाथ मिलाने’ को तैयार देशों को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात

Shehnaaz Gill के भाई Shehbaz Badesha ने Sidharth Shukla की याद में शेयर की फोटो, कहा- ‘आपका परिवार मेरा परिवार है’