simmba trailer launch

simmba trailer: रणवीर सिंह (ranveer singh) और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’(Simba) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. हाल ही में करण जौहर और सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर आने के जानकारी दी थी जिसके बाद रणवीर सिंह ने भी रविवार को इस बात की जानकारी दी थी. इस ट्रेलर में रणवीर एकदम धांसू अंदाज में गुंडों का सफाया करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, सारा अली खान फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. सोनू सूद इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. जबकि ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन अपने ‘सिंघम’ वाले स्टाइल में जीप से उतरते हुए नजर आते हैं. रणवीर इस ट्रेलर में रेपिस्टों का सफाया करते हुए नजर आ रहे हैं. कई सारे दमदार डायलॉग्स इस ट्रेलर में हैं, जिसे आप रोहित शेट्टी की फिल्मों से हमेशा अपेक्षा रखते हैं.

‘सिंघम’ बनने की कोशिश

सिंबा में रणवीर सिंह ‘सिंघम’ बनने की कोशिश कर रहे हैं. अजय देवगन की नक्शे कदम पर चल कर रणवीर ‘सिंघम’ के अवतार में घूसखोरी करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में रणवीर पुलिस वाले इसलिए बनते हैं ताकी वो घूसखोरी कर पैसे वाले बन सकें. करण जौहर के प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन साथ मिल कर सिस्टम को दीमक की तरह खाने वाले लोगों की धुलाई करते दिखेंगे. मालूम हो ट्रेलर के अंत में अजय की शानदार एंट्री भी दिखाई गई है.

फिल्म की स्टोरी

ट्रेलर को ध्यान से देखने पर इसकी स्टोरी के बारे में दर्शक पहले से ही समझ सकते हैं. ‘सिंबा’ आॅन ड्यूटी एक मासूम बच्ची को अपनी छोटी बहन बना बैठते हैं. विलेन सोनू सूद का एक आदमी उस बच्ची के साथ दुष्कर्म कर देता है और यहीं से फिल्म की कहानी बन जाती है. वहीं सोनू के पैसों पर पलने वाले सिंबा का जमीर जाग जाता है और वो उसी के खिलाफ हो जाता है. फिर एक ईमानदार अफसर की तरह अपनी बहन के साथ-साथ सभी बुरी हरकतें करने वालों को मजा चखाता है. वहीं इस काम में उनका साथ देने के लिए फिल्म के अंत में असल सिंघम अजय देवगन की एंट्री होती है. वैसे मालूम हो कि फिल्म के ट्रेलर वीडियो को अब तक करीब 5 लाख बार देखा जा जुका है.

Leave a Reply