नोएडा: अनुराग भदौरिया पर बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मारपीट का केस दर्ज कराया है. गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि अनुराग भदौरिया ने उनके साथ मारपीट की है. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में लिया है. दरअसल, नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान दोनों नेता आपस में भीड़ गए थे.

इस मामले पर गौरव भाटिया ने ट्वीट भी किया. उन्होंने कहा-

‘यह प्रवक्ता नहीं गुंडे हैं. अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी की और अपशब्द बोले. इनके हथकंडे हैं- खूब व्यक्तिगत टिप्पणियां करो, परिवार के लिए अपशब्द बोलो और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाए रखे तो हाथापाई पर उतर जाओ.’

गौरव भाटिया ने इस मामल में नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया है. प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस दोनों के बीच हुई झड़प का विडियो न्यूज चैनल से हासिल करने का प्रयास कर रही है.

वहीं पुलिस द्वारा एसपी के प्रवक्ता को हिरासत में लिए जाने की सूचना जैसे ही एसपी के नेताओं को वो थाने पर पहुंच गए. एसपी सांसद सुरेंद्र सिंह नागर अपने भारी समर्थकों के साथ थाने पर पहुंचे. थाना सेक्टर 20 पुलिस ने भारी भीड़ देख अनुराग भदौरिया को पीछे के दरवाजे से निकालकर एक्सप्रेस-वे ले गई.

Leave a Reply