Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: स्विमिंग पूल में गिरे डॉ. हाथी, निकल गई नकली दाढ़ी-मूछ, क्या बिगड़ जाएगा सारा प्लान

0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) शो में इन दिनों पोपटलाल(Popatlal) एक जरूरी मिशन को अंजाम देने में लगे हैं. उस मिशन का नाम है ऑपरेशन काला कौआ. जिसके जरिए वो खोलेंगे पोल दवा की कालाबाजारी करने वाले गिरोह की. ताकि इस वक्त मरीज़ों को बचाया जा सके. लेकिन लगता है पोपटलाल का मिशन ख़तरे में है और उसका पूरा होना काफी मुश्किल लग रहा है. क्योंकि इस गिरोह को हो गया है शक डॉ. हाथी(Dr. Hathi) पर और अब वो हो गए हैं पहले से ज्यादा सतर्क तो क्या मिशन हो जाएगा फेल?

स्विमिंग पूल में गिरे डॉ. हाथी

वैसे तो सब प्लान के मुताबिक ही जा रहा था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि पोपटलाल का प्लान अब बिगड़ता नज़र आ रहा है. हुआ ये कि स्विमिंग पूल किराने खड़े हाथी जब गिरोह के मास्टरमाइंड का इंतज़ार कर रहे थे तो वो अचानक से पानी में जा गिरे और इसी चक्कर में उनकी नकली दाढ़ी और मूछ निकल गई. ऐसे में उनका पीछा कर रही होटल स्टाफ को उन पर थोड़ा शक हो गया और अब मीटिंग रिसोर्ट की पार्किंग में होने जा रही है जहां शायद उनका प्लान बिगड़ सकता है.

हर जगह डॉ. हाथी को ढूंढ रहे हैं पोपटलाल

वहीं पोपटलाल डॉ. हाथी को पूरे रिसोर्ट में ढूंढकर परेशान हो गए हैं लेकिन उन्हें वो कही नहीं मिल रहे. क्योंकि डॉ. हाथी को गिरोह के मास्टमाइंड ने अब मिलने के लिए कहीं ओर बुला लिया है. अब सवाल ये कि कैसे डॉ. हाथी करेंगे पोपटलाल से कॉन्टैक्ट और कैसे होगा इन देशद्रोहियों का पर्दाफाश क्योंकि ऐसा भी हो सकता है कि पानी में गिरने से पेन में छिपा कैमरा खराब हो गया हो. खैर जो भी हो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बात की गारंटी पूरी है वो है हंसी के ठहाकों को जो दर्शकों को बेहिसाब मिलते रहेंगे. 

ये भी पढ़ेः पसंद नहीं फिर भी इस वजह से फिल्मों में एक्शन करते हैं Salman Khan, खुद बताई पूरी वजह