ये थी श्रीदेवी की आखिरी ख्‍वाहिश…

427

श्रीदेवी की मौत के तीन दिन बाद मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर करीब 09:30 बजे मुंबई पहुंचा. उनके पति बोनी कपूर और बेटे अर्जुन कपूर शव को लेकर अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से भारत पहुंचे. मुंबई पहुंचने के बाद उनके एंबुलेंस को गेट नंबर 8 से निकाला गया.

आपको बता दें कि गेट नंबर आठ वीआईपी गेट है. खबरों के मुताबिक मुंबई पहुंचने के बाद पहले श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को उनके पुराने घर ‘भाग्य बंगला’ में रखा जाएगा. कल उनका अंतिम संस्‍कार होना है.

उनकी आखिरी ख्वाहिश के मुताबिक, विदाई में इस्तेमाल होने वाली हर चीज सफेद रंग की होगी. श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत पसंद था दरअसल श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत पसंद था, वो अक्सर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से कहा करती थीं कि वो जब इस दुनिया से जाएंगी तो उनकी यात्रा में हर चीज सफेद होनी चाहिए, इसलिए आज उनके घर में हर चीज सफेद कर दी गई है.

उनके घर के दीवारों के पर्दे सफेद रंग के कर दिए गए हैं तो वहीं उनके लिए सफेद फूलों का इंतजाम किया गया है. खुद एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था मैंने जब अपने आप को चांदनी फिल्म में देखा, तो मैं खुद अपने आप को पहचान नहीं पाई थीं, एक बार तो मुझे अपने आप पर ही अभिमान हो गया था कि कोई सफेद लिबास में इतना सुंदर कैसे लग सकता है. इस सफेद रंग ने मेरे करियर में सफलता के सारे रंग भर दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here