ऋषिकेश-गंगा घाट पर तीन शव मिलने से मचा कोहराम

108

ऋषिकेश: थाना लक्ष्मण झूला के स्वर्ग आश्रम क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह गंगा घाट पर एक साथ तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने विषाक्त का सेवन किया है. इनके पिता, पुत्र और पौता होने का अंदेशा है. अभी पहचान नहीं हो पायी है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना लक्ष्मण झूला पुलिस को दी.

पुलिस मौके पर पहुंची तो गीता भवन नंबर एक घाट के फर्श पर एक बुजुर्ग, एक जवान और एक बालक का शव एक साथ पड़ा था. घटनास्थल से ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली है, जिससे शवों की शिनाख्त हो पाती.

पुलिस शवों की शिनाख्तन कर रही है. पुलिस ने मौके पर पड़े साठ वर्षीय बुजुर्ग, 35 वर्षीय युवक और एक 12 वर्षीय बालक के शव की तलाशी ली. सामान भी चेक किया गया, लेकिन तीनों के ही पास से कोई आईडी ऐसी नहीं मिली जिससे उनकी शिनाख्त हो सके. इनके पास लल्लन नाम की एक पर्ची जरूर मिली है. तीनों के मुंह से झाग निकल रहे थे. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया तीनों ही एक ही परिवार के जान पड़ते हैं. इस बात की भी आशंका है कि तीनों ने जहर खाकर आत्महत्या की हो.

पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है. आसपास के आश्रम और धर्मशाला में रुकने वाले लोगों से शवों की पहचान कराई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here