UP ने देश की राजनीति बदली, पहले राज्य भाई-भतीजावाद का अड्डा बना था : जेपी नड्डा

0

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिया है कि केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं का लाभ जनता को दिलाएं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Jul 2021, 03:03:53 PM

यूपी ने देश की राजनीति बदली : जेपी नड्डा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में जेपी नड्डा बोले
  • उत्तर प्रदेश ने देश की राजनीति बदली है
  • पहले राज्य तुष्टीकरण की राजनीति में जकड़ा था

लखनऊ :

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में अभी वक्त है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने इसके लिए तैयारी अभी से शुरू कर दी है. इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की. बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिया है कि केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं का लाभ जनता को दिलाएं. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश की राजनीति बदली है. चार साल पहले तक राज्य तुष्टीकरण की राजनीति में जकड़ा था. भाई-भतीजावाद का अड्डा बना था.

यह भी पढ़ें : जेट ईंधन की कीमतें फिर से बढ़ने से हवाई यात्रा हो सकती है महंगी

सीएम ने राज्य की तकदीर और तस्वीर बदली है

जेपी नड्डा ने कहा कि योगी के चार साल से शासनकाल में अब उत्तर प्रदेश लीडिंग स्टेट बन चुका है. सीएम ने राज्य की तकदीर और तस्वीर बदली है. पंचायत चुनाव में भाजपा की सफलता का जिक्र करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने विपक्ष को नकार दिया है, उन्हें घर बैठने का संदेश दिया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश में दिसंबर तक 133 करोड़ कोरोना टीका तैयार हो जाएगा. पहले यूपी में बच्चा पैदा होता था तो पहला शब्द कर्फ्यू सुनता था पिछले चार साल में एक भी कर्फ्यू नहीं लगा.

यह भी पढ़ें : केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, राज्यों को निकटतम मंदिर में भक्तों के लिए गंगाजल उपलब्ध कराना चाहिए

पार्टी नेताओं से कहा कि सशक्त बूथ को और मजबूत बनाएं

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत पोटैंशियल है. पार्टी नेताओं से कहा कि सशक्त बूथ को और मजबूत बनाएं. सेवा ही संगठन के कार्य को आगे बढ़ाएं. यूपी में अगले साल की शुरुआत में चुनाव हैं. कुछ दिनों पहले तक यूपी के कुछ मंत्री इस तरह के बयान दे रहे थे कि यूपी में अगले सीएम का फैसला चुनाव के बाद होगा. प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से गुरुवार को और बीजेपी प्रदेश समिति में नड्डा ने शुक्रवार को योगी की तारीफ की उससे साफ संकेत मिल गए हैं कि केंद्रीय नेतृत्व योगी के साथ मजबूती से डटा है.

 



संबंधित लेख

First Published : 16 Jul 2021, 02:43:38 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.