UP: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, चप्पल से हुआ खुलासा

0

मृतक की पत्नी चांदनी और प्रेमी कृष्णा के बीच प्रेस प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने खेमकरण को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या का प्लान बनाया

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 09 Aug 2021, 02:00:37 PM

Wife murdered her husband (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां रात को छत पर सो रहे शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. क्योंकि शख्स छत पर अकेला सोया हुआ था और वहां आसपास भी कोई नहीं था. ऐसे में यह देखकर लोग चक्कर में पड़ गए, मगर कोई सुराग नहीं मिल पाया. इस बीच पुलिस को घटनास्थल पर चप्पल हाथ लगी, जिसके बाद मामले की पर्तें खुलती चल गईं. चप्पल मिलने से हुए शक के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें : तालिबान ने एक और अफगान प्रांतीय राजधानी तालुकान पर कब्जा किया

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की है. उसने पति को रात के खाने में कई सारी नींद की गोलियां दी थीं. रात को जब उसका पति गहरी नींद में सो गया तो प्रेमी ने फावड़े से पति का गला काट दिया कर उसकी हत्या कर दी. इस बीच हड़बड़ी में महिला का प्रेमी अपनी चप्पल घटना स्थल पर ही छोड़ गया. पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना एटा के थाना पिलुआ के गांव बमनयी की है. यहां 34 साल के खेमकरण की हत्या उस समय कर दी गई, जब वह रात को छत पर सोया हुआ था. खेमकरण  के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन शुरू की तो जांच में मृतक की पत्नी के प्रेम संबंधों की जानकारी हुई. पुलिस को पता चला कि महिला का प्रेमी मृतक खेमकरण का ममेरा भाई ही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी चांदनी और प्रेमी कृष्णा के बीच प्रेस प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने खेमकरण को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या का प्लान बनाया. पुलिस पूछताछ में चांदनी ने बताया कि वह अपने पति के मामा के लड़के को पसंद करती थी और उससे शादी करना चाहती थी. जब उसके पति को इसकी जानकारी हुई तो उसने ​दोनों का विरोध करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ेंः खराब प्रदर्शन करने वाले BJP विधायकों का कट सकता है टिकट, जेपी नड्डा ने दिए संकेत

चांदनी ने पुलिस को बताया कि बताया कि इस दौरान उन्होंने खेमराज की हत्या का प्लान बनाया. उसने बताया कि प्रेमी ने जब सोते हुए खेमकरण पर फावड़े से वार किया तो उसके मुंह से तेज चीख निकल गई, जिससे कातिल डर गया और हड़बड़ाहट में अपनी चप्पल मौके पर छोड़कर फरार हो गया.



संबंधित लेख

First Published : 09 Aug 2021, 12:15:03 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.