UP में जेपी नड्डा रचने जा रहे नया चक्रव्यूह, दलितों को लेकर उठाएंगे ये कदम

0

2019 के लोकसभा चुनाव में बतौर प्रभारी सूबे की सियासी नब्ज से वाकिफ हो चुके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो दिवसीय यूपी दौरे पर मिशन-2022 में विपक्ष का चक्रव्यूह भी भेदने का रोडमैप तैयार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Aug 2021, 07:41:27 AM

जेपी नड्डा (Photo Credit: @BJP4India)

नई दिल्ली :

यूपी में विधानसभा चुनाव अगले साल है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अभी से चुनावी रणनीति बनाने में लग गए हैं. वो लगातार यूपी का दौरा कर रहे हैं. इसके साथ ही वो बासपा और सपा दोनों का तोड़ निकालने की कवायद में भी लग गए हैं.  2019 के लोकसभा चुनाव में बतौर प्रभारी सूबे की सियासी नब्ज से वाकिफ हो चुके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दो दिवसीय यूपी दौरे पर मिशन-2022 में विपक्ष का चक्रव्यूह भी भेदने का रोडमैप तैयार किया है. ओबीसी को बीजेपी की तरफ कैसे लाया जाए इसे लेकर चक्रव्यूह बना रहे हैं. जेपी नड्डा बीजेपी ओबीसी मोर्चा को मजबूत बनाने में लगे हुए हैं. इसके साथ ही नेताओं को कहा है कि वो दलितों के यहां जाए और उनसे बातचीत करें. 

जेपी नड्डा आज यानी बुधवार को लखनऊ पहुंचेंगे. यहां पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा जेपी नड्डा का स्वागत करेगी. शाम 6 बजे जेपी नड्डा का सम्मान समारोह होगा. दलितों के दिल में जगह बनाने के लिए बीजेपी बसपा के जय भीम के जवाब में जय अंबेडकर का नारा बुलंद करेगी. 

इसे भी पढ़ें:अब मौजूदा स्तरों पर सोने-चांदी में क्या करना चाहिए, जानिए आज की टॉप ट्रेडिंग कॉल

जेपी नड्डा का पूरा फोकस इस दौरे में ओबीसी समुदाय होंगे. बीजेपी ने गांवों और दलित बस्तियों में पहुंचने के साथ-साथ स्थानीय मंदिरों में दर्शन-पूजन करने फॉर्मूला तय किया है. जेपी नड्डा दलित बस्तियों में जाएंगे. जेपी नड्डा ने नेताओं को नियमति रूप से गांव और दलित बस्तियों में जाने को कहा है.दलित, वंचितों को साथ लेकर सहभोज कार्यक्रम का आयोजन करें. उनका विश्वास जीतें.  बूथ भी तभी मजबूत होगा जब हर वर्ग साथ होगा और सबका हम पर विश्वास होगा.  

 



संबंधित लेख

First Published : 11 Aug 2021, 07:37:11 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.