क्या आपने कभी ‘वेज सेक्स’ किया है ?

24

नई दिल्ली: आपने सेक्स के पोजिसन के बारे में तो सुना होगा लेकिन आज हम आपको वेजीटेरियन सेक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. इस तरह से सेक्स करेंगे तो आपकी पार्टनर कभी भी आपको मना नहीं करेगी.

आप सेक्स के दौरान डर्टी टॉक करते हैं तो आप अपने पार्टनर की उत्तेजना में बढ़ोत्तरी ला सकते हैं. इसमें आप उसके प्राइवेट अंगों के बारे में बात कर के उसे खुश कर सकते हैं. साथ ही उससे ये भी पूछें कि कौनसे अंग को छूने से उसे ज्यादा आनंद आ रहा है. यही सब आपको और अपने पार्टनर को चरमसीमा तक ले जायेगा.

Top Health Benefits of Sex

इन सब के पहले पार्टनर को एक बढ़िया सा टाइट हग दें जिससे वो आपके और करीब आ जाये और उसी के बाद आगे बढ़ें. पार्टनर के साथ रोज़ रोमांस करें और उसे स्पेशल फील कराते रहें. भले ही रोज़ सेक्स ना करें रोमांस करके और रोमांटिक बातें करके आप एक दूसरे के करीब रह सकते हैं. अगर आप सेक्स करना चाहते हैं तो सेक्सी टच से इसकी शुरुआत कर सकते हैं जिसे आप नॉन वेज सेक्स का पहला स्टेप बोल सकते हैं.

नॉनवेज सेक्स की बात करें तो इसमें सेक्सी ऑउटफिट भी अहम किरदार होता है जो आपको और आपके पार्टनर को रोमांटिक बना बना सकती है. सही अंडर गार्मेंटस के साथ सही रंग भी चुने जो आप दोनों के लिए बेहतर साबित होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here