जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है’: पीएम नरेंद्र मोदी

92

नई दिल्ली: त्रिपुरा, नागालैंड में शानदार जीत और मेघालय में जानदार जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक की है. इस बैठक में पीएम ने सांसदों एवं कार्यकर्ताओं से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम करने को कहा इसके साथ ही उन्होंने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को पार्टी की विचारधारा की जीत बताया है.

दरअसल, पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत का उत्साह भाजपा की संसदीय दल की बैठक में भी देखने को मिला. संसद में बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू होने के बाद आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया.

प्रधानमंत्री मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे वैसे ही सांसदों ने ‘जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है’ का नारा लगाया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिठाई खिलाई.

बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में वामदल पर भाजपा की जीत विचारधारा की जीत है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम करने को कहा है.

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को बजट सत्र के दूसरे चरण में विपक्ष के आरोपों और हमले का जवाब देने के लिए सही रणनीति से आगे बढ़ने के लिए कहा. इससे पहले सोमवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद संसद परिसर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने अभिवादन किया था.

मोदी का अभिवादन करने वाले सांसदों ने पूर्वोत्तर क्षेत्र से जुड़ा एक विशेष पटका धारण किया था. मोदी ने इसके पश्चात भाजपा सांसदों के साथ तस्वीर खिंचवाई और फिर संसद में प्रवेश किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here