Video: जब Nora Fatehi को देख बेकाबू हुए Terence Lewis, सब को भूल खो गए नोरा के प्यार में

0

Nora Fatehi Dance Video: डांस दीवा नोरा फतेही(Nora Fatehi) केवल अपने डांस को लेकर ही सुर्खियां नहीं बटोरतीं बल्कि नोरा के हुस्न के चर्चे भी खूब होते हैं. खूबसूरती की मलिका नोरा चाहे कहीं भी जाएं उनके बेहिसाब हुस्न से लोग घायल हो ही जाते हैं. ऐसा ही हुआ जब इंडिया बेस्ट डांसर(India Best Dancer) के सेट पर जज टेरेंस लुइस(Terence Lewis) ने नोरा फतेही को देखा और वो बेकाबू हो बैठे और उठा लिया नोरा फतेही को गोद में. 

‘पहला पहला प्यार है, पहली पहली बार है’ 
रियलिटी शोज में अक्सर खास मूमेंट भी आते रहते हैं जब शो की मेन थीम से अलग कुछ किया जाता है. खासतौर से डांस शो में जज भी मौका मिलते ही डांस के लिए स्टेज पर आ जाते हैं. इंडिया बेस्ट डांसर में भी टेरेंस और नोरा दोनों स्टेज पर डांस करने आए और तभी पहला पहला प्यार है गाना बजने लगा जिसे सुनते ही टेरेंस ने नोरा फतेही को गोद में उठा लिया. और टेरेंस देखते ही देखते नोरा की आंखों में पूरी तरह डूब गए. वहीं ये देख नोरा शर्म से लाल हो गईं. 

डांस दीवाने में भी नजर आईं नोरा फतेही
नोरा फतेही कई डांस रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले वो डांस दीवाने शो का भी हिस्सा बनी थीं जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित की जगह शो को जज किया था. यहां भी स्टेज पर खूब मस्ती धमाल देखने को मिला था. नोरा फतेही खुद भी एक बेहतरीन डांसर हैं उन्हें कई डांस फॉर्म मालूम है. और कई मौकों पर वो अपने डांस का हुनर दिखा भी चुकी हैं. खासतौर से बेली डांस. नोरा फतेही बेली डांस में माहिर हैं और उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं.    

ये भी पढ़ेंः Nora Fatehi ने Madhuri Dixit से की गुजारिश, इस डायरेक्टर से सिफारिश करने को कहा