उत्तराखंड़: टिहरी जिले में डीएम ऑफिस के सामने में एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. जान देने से पहले उसने एक सुसाइड नोट में अपनी पत्नी समेत परिवार के 9 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, मामला टिहरी मुख्यालय का है. एसआई मनवीर सिंह से मिली जानकारी के अनुसार, 27 मार्च की शाम करीब सवा पांच बजे मदन सिंह (40 वर्ष) पुत्र जीत सिंह महर निवासी ग्राम जमणीं, कंडीसोड़ ने नई टिहरी के कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर विषाक्त पदार्थ खा लिया. आनन-फानन में मदन को जिला चिकित्सालय बौराड़ी ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी सांसे टूट चुकी थी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मदन के कपड़ों की तलाशी ली, जिसमें एक सुसाइड नोट मिला. नोट में मदन ने अपनी मौत के पीछे पत्नी समेत परिवार के 9 लोगों को जिम्मेदार बताया है. जिस आधार पर पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामले में जिलाधिकारी का कहना है कि परिसर में हुई यह घटना वाकई में चौंकाने वाली है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं नई टिहरी पुलिस अधीक्षक विमला गुन्जयाल का कहना है कि मदन की आत्महत्या मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के परिवार समेत कुल 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply